पूनम पांडे ने के टॉपलेस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैन्स ने दी ये सलाह!

पूनम पांडे के फैन्स उनके इस बोल्ड अंदाज को देख काफी चौंक गए है।

Update: 2018-11-23 11:51 GMT
Photo : Instagram Video/Screenshot

मुंबई : बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है। आए दिन इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। पूनम कभी बिकिनी फोटो, सेमी न्यूड फोटो हो या फिर न्यूड फोटो हो पूनम पांडे अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं गवांती।

इस बार पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारे हदें पार कर दी है। हॉट पूनम पांडे ने कुछ घंटो पहले अपनी एक टॉपलेस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। इतना ही नहीं इस वीडियो में सेक्सी पोज देती भी नजर आ रही है।

पूनम पांडे के फैन्स उनके इस बोल्ड अंदाज को देख काफी चौंक गए है। कोई पूनम पांडे को कपड़े पहनने की सलाह दे रहा है तो कई लोग उनकी इस हॉटनेस पर फिदा हो गए है। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी पूनम ने फोटोशूट करवाया था।



जिसमे वह लहंगा पहने नजर आ रही है। चोली की जगह पूनम ने खुद को नीरे लंग का दुप्पटा से कवर किया हुआ है। लाल रंग के लहंगे के साथ पूनम ने नीरे लंग का दुप्पटा लिए नजर आ रही थी। कुछ दिनों पहले पूनम की फिल्म 'जर्नी ऑफ कर्मा' रिलीज हुई है। इस फिल्म में पूनम पांडे के साथ एक्टर शक्ति कपूर नजर आए है।

पूनम की यह फिल्मबॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। बीते दिनों 'मी टू' कैंपेन पर बोलते हुए उन्होंने अपनी आपबीती बताई थी। उन्होंने कहा था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें भी छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने बगैर नाम लिए इंडस्ट्री के एक सीनियर एक्टर पर यह आरोप लगाया था। हालांकि बाद में वह अपनी बात से मुकर गई थीं।

Tags:    

Similar News