शमा सिकंदर ने शेयर किया बोल्ड फोटो, लोगों ने किया ट्रोल, बोले- रमजान में तो शर्म करो!

शमा सिकंदर को अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Update: 2018-05-29 06:05 GMT
मुंबई : हिना खान के बाद रमजान के दिनों में स्मॉल स्क्रीन की एक और एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. शमा सिकंदर को अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.
एक्ट्रेस ने बिकिनी में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने मोटिवेशनल लाइन्स लिखते हुए कहा कि हमेशा अपने दिल की सुनो. शमा की ये तस्वीर कई फैंस को बेहद पसंद आई. लेकिन इसे ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं रही.


एक यूजर ने लिखा, कम से कम रमजान में तो मान जाओ. बेशर्म, वहीं दूसरे ने लिखा- थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो. मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल रख लो. कई लोग ऐसे भी थे जो शमा सिकंदर को डिफेंड करते नजर आए. उन्होंने आलोचकों की जमकर क्लास लगाई और रमजान के नाम पर ट्रोल करने वालों को लताड़ा.
बता दें, शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ''ये मेरी लाइफ है'' से फेमस हुई थीं. इसके बाद उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. शमा ने शार्ट फिल्म ''सेक्सोहॉलिक'' से वापसी की थी. इस शॉर्ट फिल्म में शमा ने अपने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए थे. वे विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ''माया'' में भी नजर आई हैं.

वहीं रमजान में ट्रोलिंग की बात करें तो हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डांस कर रही थीं. उनका यह वीडियो कई लोगों को पसंद नहीं आया. कुछ लोगों का मानना है कि उन्हें रमजान में डांस नहीं करना चाहिए.


Similar News