मर्लिन मुनरो की तरह पोज दे रहीं थीं शिल्पा शेट्टी, फिर हो गया Blopper..देखिए- VIDEO

शिल्पा क्रूज पर खड़े होकर मर्लिन मुनरो के अंदाज में पोज दे ही रही थीं, तभी अचानक वे ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बचीं.

Update: 2019-07-24 06:48 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में शिल्पा ने हॉलिडे का अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इसमें शिल्पा शेट्टी क्रूज पर मर्लिन मुनरो मोमेंट में पोज दे रही हैं. लेकिन इस वक्त ऐसा कुछ होता है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं.

वीडियो में शिल्पा शेट्टी रेड-ऑरेंज थाई स्टिल ड्रेस में नजर आ रही हैं. वे ग्लैमरस लग रही हैं. शिल्पा क्रूज पर खड़े होकर मर्लिन मुनरो के अंदाज में पोज दे ही रही थीं, तभी अचानक वे ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बचीं.

दरअसल, उस दौरान तेज हवा चल रही थी और पोज देते वक्त शिल्फा शेट्टी की थाई स्लिट ड्रेस उड़ने लगी.



अपनी ड्रेस को ऊपर होते देख शिल्पा भी चौंक जाती हैं. वे पोज छोड़कर अपनी ड्रेस को संभालने लग जाती हैं. ये ऊप्स मोमेंट शिल्पा के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लेकर आता है. एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- My 'Marilyn Monroe' moment on the cruise wasn't exactly a 'breeze' 😄 Please watch till the end...🤦🏻‍♀😂

शिल्पा शेट्टी के इस मजेदार वीडियो पर फैंस के फनी रिएक्शन आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट पर शिल्पा के बॉलीवुड में कमबैक करने की खबरें हैं. कहा जा रहा है कि वे रमेश तौरानी के प्रोडक्शन में बनने वाली मूवी में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ भी दिखेंगे. फैंस सालों बाद शिल्पा शेट्टी को पर्दे पर दोबारा से देखने के लिए बेताब हैं.

Tags:    

Similar News