श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

बला की खूबसूरत हैं पलक तिवारी, देखिए तस्वीरें

Update: 2018-02-18 15:28 GMT
मुंबई : बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है । आए दिन किसी न किसी स्टारकिड को लेकर खबर आ ही जाती है । पिछले काफी वक्त से श्वेता तिवारी की बेटी की पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर खबरें बन रही है। एक तरफ जहां पलक तिवारी डेब्यू पर ध्यान दे रही है तो वहीं उन्हें पता है कि डेब्यू से पहले कैसे खुद को लाइमलाइट में रखा जाए।
श्वेता के पदचिन्हों पर ही अब उनकी बेटी पलक भी चल रही है। उनकी बेटी पलक भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है। ता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मम्मी की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत हैं। पिछले कुछ समय में ये और ज़्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं।

इनकी लेटेस्ट फोटोज़ इस बात का सबूत है कि इन्होंने खुद को काफी बदल लिया है।पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या भी लाखों में है । एक बार फिर से पलक अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर मीडिया पर छाई हुई हैं।

पलक के फैशन को देखकर आपको मानना पड़ेगा कि वो जेन नेक्स्ट स्टार जान्हवी कपूर और सारा अली खान को कड़ी टक्कर दे रही हैं। पलक आए दिन अफनी कुछ फोटोज इन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है।

इन फोटोज में वह अपनी मॉम की ही तरह स्टाइलिश और गॉर्जियस लग रही हैं । पलक ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । वैसे श्वेता तिवारी भले ही इनदिनों अपने मैटरनिटी ब्रेक पर हो लेकिन उनकी बेटी इनदिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
बता दें पलक इनदिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी मेहनत कर रही है। फोटोशूट में पलक का सेल्फ कॉन्फिडेंस गजब का होता है।

वो पूरे कॉंफिडेंट के साथ कैमेरो को एक प्रोफेशनल की तरह फेस कर रही हैं। बता दें श्वेता की बेटी पलक अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो चुकी हैं। हाल ही में पलक ने सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के लिए आए ऑडिशन ऑफर को ठुकरा दिया था। खबरों की मानें तो पलक 'तारे जमीन पर' फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्विकी' नाम की फिल्म में नजर आएंगी।

Similar News