जानिए- कौन है ये आंख मारने वाली लड़की, जो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल!

इंटरनेट सनसनी बन चुकी है ये लड़की, जानिए- आखिर है कौन?

Update: 2018-02-12 14:28 GMT
वैलेंटाइन वीक चल रहा है ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की और लड़के की वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। इसमें दोनों अपनी आंखों के इशारे से बात करते नजर आ रहे हैं। करीब 25 सेकंड के इस वीडियो में पहले लड़का अपनी एक आंख से इशारा करता है, जिसका जवाब लड़की आंख की भौंहे हिलाकर देती है। इसके बाद दोनों अपने फेशल एक्सप्रेशन और आंखों के इशारे से ही एक-दूसरे से बात करते हैं।

कौन हैं प्रिया प्रकाश?
यह वीडियो मलयामल फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का है। फिल्‍म में मनिक्‍य मलाराया पूवी नाम से गाना है, जिसमें यह सीन दिखाया गया है। प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयाली एक्‍ट्रेस हैं और केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वीडियो में नजर आ रही लड़की की आंखों के एक्सप्रेशन को काफी पसंद किया जा रहा है।

प्रिया ने अपनी फिल्म के गाने की छोटी-सी क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इसके बाद से ही यह काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस गाने की क्लिप ने कुछ ही घंटों में इस 18 वर्षीय एक्ट्रेस को देशभर में पहचान दिला दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। 'ओरू अदार लव' में भी वह स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं।

आप भी देखिए VIDEO- 


Similar News