DDCA : जेटली के बचाव में आए पीएम मोदी, कहा-जेटली पाक साफ हैं, बेदाग होकर निकलेंगे

Update: 2015-12-22 10:12 GMT


नई दिल्ली : अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी डीडीसीए मामले में घिरे वित्त मंत्री अरुण जेटली के बचाव में आ गए हैं। मोदी ने मंगलवार को संसदीय पार्टी मीटिंग में खुलकर जेटली की तारीफ की और बोले- जेटली पाक साफ हैं। जिस तरह आडवाणी हवाला मामले में बेदाग साबित हुए, वैसे ही जेटली भी बेदाग होकर बाहर निकलेंगे।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रायोजित तौर पर सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने सभी सांसदों को नसीहत दी कि इस सबसे घबराने की जरूरत नहीं है। आडवाणी पर भी गलत आरोप लगाए गए थे और अब जेटली पर भी गलत आरोप लगाए गए हैं।


संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री के हवाले से कहा, 'कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रही है।' वेंकैया नायडू ने कहा, 'कांग्रेस ने यही तरीके सुषमा जी, वसुंधरा जी और शिवराज जी पर भी आजमाए। वे बस सरकार को बदनाम करना चाहते हैं।'

हालांकि संसदीय बोर्ड की मीटिंग में पार्टी सांसद कीर्ति आजाद की गैरमौजूदगी के कारण मीडिया से लेकर सियासी गलियारों तक में कयासों का दौर तेज हो गया है।

हालांकि कीर्ति ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि कुछ पूर्व निर्धारित व्यवस्तताओं के कारण वह पार्टी संसदीय समिति की बैठक में शामिल नहीं हो पाए लेकिन वह इसका बहिष्कार नहीं कर रहे हैं और वह संसद की कार्यवाही में शामिल होंगे।

हवाला केस में आरोपी थे आडवाणी
1991 के हवाला केस में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सहित कई नेताओं का नाम आया था। यह घोटाला 18 मिलियन डॉलर का था। मामला सुप्रीम कोर्ट से विजिलेंस डिपार्टमेंट तक पहुंचा. लेकिन इसमें आडवाणी को राहत मिल गई थी।

Similar News