टिकटॉक बनाने के चक्कर में चलती ट्रेन फिसला लड़का, वीडियो देख उड़े होश रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो ,

Update: 2020-02-19 06:28 GMT

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने एक टिकटॉक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक युवक तेज रफ्तार से चल रही ट्रेन के गेट पर स्टंट करते वक्त गिर जाता है और उसका सिर पटरी पर आने से बच जाता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने लिखा, 'चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें. नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें.' पीयूष गोयल द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं, 4.5 हजार लोगों ने रि-ट्वीट किया है और 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों ने रेल मंत्री की जमकर तारीफ की है. लोगों ने कहा कि इस वीडियो से काफी लोगों को सीख मिलेगी और वो टिकटॉक वीडियो के चक्कर में दोबारा ऐसे जानलेवा स्टंट करने से बचेंगे.इस टिक-टॉक वीडियो की शुरुआत में एक युवक तेज गति से दौड़ रही ट्रेन के गेट पर लटका दिख रहा है. युवक का एक पांव हवा में और एक पांव ट्रेन के गेट पर होता है तभी उसका हाथ छूट जाता है और वो पटरी के पास गिर जाता है. हालांकि, राहत की बात यह है कि युवक की जान बच जाती है. 

Tags:    

Similar News