TIME मैगजीन: 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में दीपिका, कोहली शामिल

मशहूर टाइम मैगज़ीन ने इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट जारी कर दी है।

Update: 2018-04-20 05:51 GMT
नई दिल्ली : मशहूर टाइम मैगज़ीन ने इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट जारी कर दी है। टाइम मैगजीन के इस लिस्ट में विराट कोहली और दीपिका पादुकोण समेत 4 भारतीय शामिल हैं। कैब सर्विस देने वाली कंपनी ओला के सह संस्थापक भावीश अग्रवाल, हिंदी फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, क्रिकेटर विराट कोहली और भारत में जन्मे माइक्रोसाफ्ट के सीईओ सत्य नडेला टाइम मैगज़ीन की इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल हैं.
मैगजीन की कलाकारों की सूची में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों की अगर बात करें तो गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं।
आपको बता दें कि टाइम मैगजीन द्वारा हर साल दुनियाभर के 100 सबसे प्रभावशाली पुरुष और महिला को चुना जाता है। इस बार ये 15वां मौका है जब ये सूची मैगजीन द्वारा जारी की गई है।

Similar News