हैदराबाद के घिनौने रेप और हत्याकांड के चारों आरोपी एनकाउंटर में मार डाले, देखिये मौके का वीडियो

हैदराबाद पुलिस ने आज सवेरे सवेरे एक बड़ी कार्यवाही की है. इस कार्यवाही की पूरे देश में चर्चा है.

Update: 2019-12-06 03:21 GMT

हैदराबाद रेप कांड के चारो आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया है. इस खबर से पूरे देश की आधी आबादी आज हैदराबाद पुलिस की तारीफ करती नजर आई. जबकि निर्भया की माँ ने तेलंगाना पुलिस के डीजीपी से इन पुलिस कृमियों को पुरस्कृत किया जाय. 

इस मुठभेड़ पर हैदराबाद गैंगरेप विक्टिम के पिता ने कहा कि मेरी बच्ची को मरे 10 दिन हो गए. मेरी बच्ची की आत्मा को अब शांति मिलेगी. मैं तेलंगाना सरकार को बधाई देता हूं.

तेलंगाना दुष्कर्म के चारों आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है. पुलिस आरोपियों को लेकर उस अंडरब्रिज पर पहुंची थी, जहां उन्होंने डॉक्टर को पेट्रोल डालकर जलाया था. पूछताछ और घटना को रीक्रिएट करने के दौरान आरोपी भागने लगे. इसके बाद पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी. इसमें चारों की मौत हो गई. साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि चारों आरोपी शुक्रवार तड़के 3 से 6 बजे के बीच शादनगर स्थित चतनपल्ली में एनकाउंटर में मारे गए. एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

पुलिस का एनकाउंटर आगे उदाहरण बनेगा: पीड़िता की बहन

एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने कहा- हमारी बच्ची को मर के 10 दिन हो गए. तेलंगाना सरकार, पुलिस और जो मेरे साथ खड़े लोग थे, उन्हें बधाई. वहीं, पीड़िता की बहन ने कहा कि आरोपी एनकाउंटर में मारे गए. मैं इससे काफी खुश हूं. यह एक उदाहरण होगा, उम्मीद है आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा. मैं पुलिस और तेलंगाना सरकार को शुक्रिया कहना चाहती हूं.




हैदराबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मुठभेड़ स्थल पर पहुँचे. तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या के सभी चार आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए, जब आरोपी को अपराध स्थल पर ले जाने के दौरान भागने की कोशिश की गई. 



हैदराबाद में 27 नवंबर को टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. डॉक्टर का जला हुआ शव अगले दिन सुबह मिला था. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इनके नाम मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नाकेशवुलु थे. आरिफ की उम्र 26 साल थी, जबकि बाकी आरोपियों की उम्र 20 साल बताई गई। ये सभी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर थे, जिन्होंने शराब पीने के बाद 7 घंटे तक डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी. इसके बाद पीड़ित को शादनगर के बाहरी इलाके में जला दिया था. चारों आरोपियों को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.



Tags:    

Similar News