UP Investors Summit LIVE: PM मोदी बोले- अब यूपी भी सुपरहिट परफॉरमेंस देने के लिए तैयार

पीएम मोदी ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यूपी इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा योगी सरकार पूरी गंभीरता के साथ किसानों से किए गए, महिलाओं, नौजवानों से किए गए वायदे पूरे कर रही है।

Update: 2018-02-21 07:10 GMT

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यूपी इन्वेस्टर्स समिट 2018 का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान PM मोदी के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई आला अधिकारी मौजूद थे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में पहले की स्थितियां क्या था, हर कोई जानता है। भय के माहौल में कोई रोजगार कैसे संभव हो सकता था। योगी की सरकार ने प्रदेश में हताशा निराशा से राज्य को बाहर निकाला है।

उन्होंने कहा यूपी के विकास के इस यज्ञ में कंधा मिलाकर चलने वालों को धन्यवाद देता हूं। मुझे खुशी है कि योगी सरकार रोजगार सृजन से जुड़ी नीतियां बनाई जा रही हैं। सिर्फ वर्क कल्चर में ही नहीं, यूपी की कोर में वैल्यू एडिशन की जरूरत है।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा यूपी में उद्योगपतियों के लिए रेड टेप नहीं, रेड कार्पेट होगा। यूपी में उद्योगपतियों को नियत समय में ऑनलाइन कारोबार शुरू करने की परमिशन मिलेगी। यूपी में सुपर परफॉर्मेंश देने के लिए योगी तैयार हैं, यहां के लोग तैयार हैं।

उन्होंने कहा योगी सरकार पूरी गंभीरता के साथ किसानों से किए गए, महिलाओं, नौजवानों से किए गए वायदे पूरे कर रही है। मैंने पहले भी कहा है, Potential + Policy + Planning+ Performance से ही Progress आती है। अब यूपी भी Super-Hit Performance देने के लिए तैयार है।

Full View

बता दें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 22 फरवरी को सम्मेलन के समापन अवसर पर मौजूद रहेंगे। इस समिट में हिस्सा लेने के लिए मुकेश अंबानी सहित देश के 5000 बड़े उद्योगपति शामिल हुए हैं। फिनलैंड, नीदरलैंड्स, जापान, चेक गणराज्य, थाइलैंड, स्लोवाकिया और मॉरीशस की पहचान इस समिट के लिए साझेदार देशों के तौर पर की गई है।

Similar News