5 साल में PM मोदी की ने की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, अमित शाह ने 133 योजनाओं को बताया गेमचेंजर

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वागत किया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''प्रधानंमंत्री का दिल से स्वागत करता हूं.

Update: 2019-05-17 11:11 GMT

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का प्रचार-प्रसार शुक्रवार की शाम खत्म हो गया. जिसके तुरंत बाद दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वागत किया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''प्रधानंमंत्री का दिल से स्वागत करता हूं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुनावी बातें आपसे साझा करूंगा. जनता का उत्साह सबसे आगे रहा है. बड़े बहुमत से फिर सरकार बनने जा रही है. नरेंद्र मोदी सरकार ने हर 15 दिन में एक योजना लाई और पूरे कार्यकाल में कुल 133 योजनाएं देश के हर वर्ग को जीनवस्तर को उठाने का प्रयास किया है. देश के युवाओं, दलित, महिलाओं समेत सभी लोगों को इस योजनाओं के अंतर्गत छुआ. भाजपा जनसंघ के समय से और भाजपा के बनने के बाद से संगठनात्मक तरीके से काम करने वाली पार्टी रही है. संगठन हमारे सभी कामों का प्रमुख अंग रहा है.''

अमित शाह ने कहा कि लोगों के जीवन स्तर को उठाने के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने सराहनीय प्रयास किये और इसमें बड़ी सफलता पाई है. अमित शाह ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी के प्रयोग को दुनिया ने स्वीकार किया. मोदी सरकार ने 133 नई योजनाओं लागू की और उसे जमीनी स्तर तक पहुंचाने का प्रयास किया. किसानों, दलितों , आदिवासियों और महिलाओं के लिए नई योजनाएं लाई गईं और इन वर्गों के भीतर आत्मविश्वास जगा है. अमित शाह ने दावा किया कि इस चुनाव में एक बार फिर से बड़े बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है.

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का हर शख्स खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है. 

बता दें, अब 19 मई को आखिरी चरण के चुनाव में 59 सीटों पर मतदान किया जाएगा. भाजपा, कांग्रेस समेत तमाम राजनैतिक पार्टियां अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा चुके हैं. उनकी किस्मत का फैसला 23 मई को मतगणना के बाद होगी.

Tags:    

Similar News