2017 बैच के आईएएस अधिकारियों से की पीएम मोदी ने मुलाकात

Update: 2019-07-02 16:59 GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2017 बैच के आईएएस अधिकारियों से मुलाकात की जिन्हे हाल ही में भारत सरकार में सहायक सचिव नियुक्त किया गया है। कार्यक्रम का उद्देश्य सरकार के कामकाज में नवीनता और ताजगी का संचार करना है। इसके अलावा पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि अनुभव और ताजगी का संगम प्रणाली के लिए फायदेमंद होगा।

बता दें कि 2017 बैच के 160 नवनियुक्त आईएएस अधिकारियों को भारत सरकार में सहायक सचिव नियुक्त किया गया है। पीएम मोदी ने बातचीत में मसूरी में प्रशिक्षण के दौरान समूह के साथ अपनी बैठक के बारे में भी याद किया। बातचीत के दौरान, अधिकारियों ने फील्ड प्रशिक्षण के दौरान अपने अनुभव साझा किए। इसके अलावा उन अधिकारियों ने भी अपने अनुभव बताए जो जिलों में काम कर लौटे हैं। इस मुलाकात में पीएम मोदी ने अधिकारियों के लिए आने वाले तीन महीनों को उनके लिए काफी महत्वपूर्ण बताया।

पीएम मोदी ने कहा कि प्रत्येक अधिकारी को इस अवधि में नीति निर्माण के लिए खुद को प्रमाणित करने वाला मौका बताया। पीएम मोदी ने अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के लिए एक नई दृष्टि, नए विचार और नए दृष्टिकोण लाने के लिए प्रोत्साहित किया। पीएम ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य सरकार के कामकाज में नवीनता और ताजगी का संचार करना है। उन्होंने कहा कि अनुभव और ताजगी का संगम प्रणाली के लिए फायदेमंद होगा। पीएम ने कहा कि उन्हें नए और नागरिक केंद्रित दृष्टिकोण से दिए गए कार्यों के लिए अप्रोच करना चाहिए।

Tags:    

Similar News