Prayagraj News: अतीक अहमद का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, झोले में भरकर ले जा रहा था बम

Prayagraj News: प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है दरअसल, माफिया अतीक अहमद का शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बल्ली पंडित को एक झोला बम के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2024-03-28 07:49 GMT

Prayagraj News: प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है दरअसल, माफिया अतीक अहमद का शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बल्ली पंडित को एक झोला बम के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके झोले में 10 देसी बम मिले हैं। पुलिस ने ये एक्शन तमंचा सटाकर ठेकेदार से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में लिया है।

बता दें, बालू-गिट्टी के ठेकेदार श्याम पाल से बल्ली पंडित ने दो लाख रुपअ की रंगदारी मांगी थी इसके साथ ही 20 लाख रुपए भी छीन लिए थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उमेश पाल शूटआउट केस में 5 दिन पहले बल्ली पंडित से उसके घर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन मिलने पहुंची थी। माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और बल्ली पंडित दोनों की मुलाकात का सीसीटीवी फुटेज भी शूटआउट के बाद सामने आया था।

अतीक अहमद के बेटे पर भी केस दर्ज

दूसरी तरफ प्रयागराज पुलिस ने जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद पर लाखों की रंगदारी मांगने के आरोप में केस दर्ज किया है। बालू कारोबारी अबू सईद से 10लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में अतीक के बेटे अली अहमद के साथ 7लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। इस केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

10 लाख रुपए की मांगी थी रंगदारी

पुलिस ने इस बारे में बताया कि अतीक के जेल में बंद बेटे अली अहमद ने अपने गुर्गों के जरिए बालू कारोबारी से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर रास्ते में रोक कर उसकी पिटाई भी की गई थी। प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर कड़ी कार्रवाई की है।

Tags:    

Similar News