कश्मीर मध्यस्थता पर ट्वीट को राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने किया डिलीट

गौरतलब है कि कश्मीर पर मध्यस्थता की पेशकश करते हुए ट्रंप से साथ ही यह साफ किया था कि इसके लिए दोनों पक्षों का राजी होना जरूरी है। इसी से संबंधित एक ट्वीट को ट्रंप ने रीट्वीट किया था।

Update: 2019-09-24 07:46 GMT

कश्मीर मसले पर मध्यस्थता से संबंधित एक ट्वीट को अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने डिलीट कर दिया है। बता दें कि भारत शुरू से कश्मीर पर किसी तीसरे देश की भूमिका का विरोध करता रहा है। ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच आज एक द्विपक्षीय बातचीत भी होनी है।

गौरतलब है कि कश्मीर पर मध्यस्थता की पेशकश करते हुए ट्रंप से साथ ही यह साफ किया था कि इसके लिए दोनों पक्षों का राजी होना जरूरी है। ट्रंप ने कश्मीर मुद्दे पर दिए गए अपने बयान से संबंधित न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, 'उम्मीद है कि दोनों पक्ष इस समस्या का जल्द समाधान करेंगे।' हालांकि इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को हटा दिया।



 

बता दें कि ट्रंप ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ न्यू यॉर्क में द्विपक्षीय बातचीत में कहा था कि वह कश्मीर मसले पर मध्यस्थता के लिए तैयार हैं, बर्शते दोनों पक्ष इसके लिए तैयार हों। उन्होंने कहा, 'यह काफी जटिल मुद्दा है और काफी समय से चल रहा है। अगर दोनों पक्ष इसके लिए राजी हों तो मैं इसके लिए तैयार हूं।' 

Tags:    

Similar News