नवीन जिंदल ने किया जी न्यूज के सुभाष चंद्रा से समझौता, जिंदल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

Update: 2018-07-14 03:21 GMT

राज्यसभा के सांसद डॉ सुभाष चन्द्रा और पूर्व लोकसभा सांसद और पूर्व मंत्री नवीन जिंदल के बीच लंबे समय से चल रही क़ानूनी लड़ाई का अंत हो गया. यह जानकारी एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा ने ट्विट करके दी. 


इस ट्विट पर नवीन जिंदल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.अब सियासी गलियारों में कयास लगाया जा रहा है कि नवीन जिंदल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। जी ग्रुप के सुभाष चंद्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, मुझे खुशी है कि जेएसपीएल और नवीन जिंदल ने दिल्ली पुलिस से उस एफआईआर को वापस ले लिया है जिसमें उन्होंने जी और इसके संपादकों पर वसूली का आरोप लगाया था, इसके बाद जी समूह भी जेएसपीएल और नवीन जिंदल के खिलाफ सभी शिकायतों और केस को वापस लेने पर समहत हो गया है, मैं नवीन को जिंदगी सफलता के लिए कामना करता हूं.



उद्योगपति नवीन जिंदल ने सुभाष चंद्रा के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा है, हमारे बीच गलतफहमी से पैदा हुए सभी मतभेदों को हमने दूर करने का फैसला किया है. उन सभी चीजों को पीछे छोड़ने में मुझे खुशी हो रही है। सुभाष चंद्रा जी आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. नवीन जिंदल ने इस ट्वीट को सुधीर चौधरी और जी न्यूज को भी टैग किया है.


बता दें कि साल 2013 में तब मीडिया, बिजनेस और सियासी हलकों में सनसनी मच गई थी जब तत्कालीन सांसद नवीन जिंदल ने दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और कहा था कि जी ग्रुप के संपादकों ने ने कोयला घोटाला मामले में उनसे 100 करोड़ रुपये मांगे थे.


पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जी ग्रुप के दो पत्रकारों को जेल भी भेज दिया था. नवीन जिंदल ने इस मामले में जी समूह के मालिक सुभाष चंद्रा को भी घसीटा था. इसके बाद दोनों व्यावसायिक समूहों ने एक दूसरे पर केस किया था. कल के समझौते के बाद दोनों समूहों ने इस केस को वापस ले लिया है.

Tags:    

Similar News