सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हुए सर्वे में किस किस की उडी नींद, और कौन हुआ खुश जानिए

Update: 2019-03-07 07:14 GMT

 मोदी सरकार का कार्यकाल अब पूरा होने वाला है यानी कि पांच साल हो चुके हैं और इस पर लोकल सर्कल्स ने एक ऑनलाइन सर्वे किया है. जिसमें लोगों से मोदी सरकार के कामकाज पर राय मांगी गई है. सर्वे के मुताबिक 75 फीसदी लोगों की उम्मीदों पर मोदी सरकार खरी उतरती है, और वो इसे उम्मीद से अच्छा या उम्मीद के मुताबिक मानते हैं. इसके अलावा मोदी सरकार की योजनाओं पर जब लोगों से राय मांगी गई तो लगभग 80 फीसदी लोगों ने इन योजनाओं को अच्छा माना.


लोकल सर्कल्स के CEO सचिन तपरिया का कहना है कि उन्होंने फरवरी के 3 हफ्ते में ये सर्वे किया है. जिसमें के निकल के आया है की 85 फीसदी लोगों ने मोदी सरकार के लिए कहा है की सरकार ने अपने वादों को पूरा किया है. साथ ही 30 फीसदी लोग ये कह रहे हैं की सरकार ने उम्मीद से अच्छा काम किया है. आपको बता दें कि इस सर्वे में महंगाई, रोजगार, सर्जिकल स्ट्राइक, मोदी सरकार की योजनाओं के बारे लोगों से सवाल पूछे गए हैं.


सचिन तपरिया ने कहा है कि बेरोजगारी का डाटा विपक्ष में लिए मोदी सरकार पर सवाल उठाने का मुद्दा बन सकता है. महंगाई के मामले में 64 फीसदी लोग ने कहा की मोदी राज में महंगाई कम हुई है. सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद लोगों का मोदी सरकार को देखने का नजरिया बदला है. इसके बाद ज्यादा फीसदी लोग मोदी सरकार के पक्ष में आए हैं.

Similar News