पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने निगली 4 लाख रुपए के नोट

Update: 2017-05-08 09:53 GMT
नई दिल्ली : आपने पत्नी द्वारा पति को सजा दिए जाने के कई तरीकों के बारे में सुना होगा। लेकिन हाल ही में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। पति की बेवफाई से नाराज पत्नी ने पति को सबक सिखाने के लिए 7 हजार डॉलर (लगभग 4.5 लाख रुपए) के नोट निगल गई। 

दरअशल कोलंबिया में रहने वाली 28 साल की सेंडरा मिलेना का पति के साथ झगड़ा हुआ। वो अपने पति की बेवफाई से इतना ज्यादा नाराज हुई कि उसने 7 हजार डॉलर (लगभग 4.5 लाख रुपए) के नोट निगल लिए। सेंडरा मिलेना ने ये पैसे महीनों तक जोड़कर रखे थे। ये सभी 100-100 डॉलर के नोट थे।

वह इन पैसों से पति के साथ हॉलिडे पर जाना चाहती थी, लेकिन पति की बेवफाई ने उसे दुखी कर दिया और उन्हें ये जानलेवा कदम उठाना पड़ा। सैंड्रा ने बताया कि ये पैसे उसने बिजली का सामान बेचकर जोड़े थे। हालांकि सैंड्रा अब खतरे से बाहर है।

रिपोर्ट के अनुसार डॉलर खाने से सेंडरा मिलेना की सेहत पर इतना बुरा असर पड़ा कि सर्जरी के जरिए उन डॉलर्स को सेंडरा मिलेना के पेट से निकाला गया। एक्स-रे रिपोर्ट में ये बात सामने आ गई कि उन्होंने कुछ निगला है जिसकी वजह से उनके पेट और आंत ने काम करना बंद कर दिया था।

ऑपरेशन से पहले डॉक्टरों की लगा की ये ड्रग्स हो सकता हैं लेकिन जब सच सामने आया तो डॉक्टर भी हैरान रह गए। सेंडरा मिलेना के पेट से 100 डॉलर के नोट निकल रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार ऑपरेशन कर डॉक्टर्स ने पेट से 57 नोट निकाले। ऑपरेशन करने वाले हॉस्पिटल के चीफ सर्जन जॉन पॉलो सेरानो ने कोलंबिया रेडियो को बताया कि सेंडरा के पेट से निकाले गए डॉलर्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इन नोटों को धोया गया है और ये एकदम सही हैं। कुछ नोट खराब हो गए थे।

Similar News