दुकानदार ने चावल चुराने वाले चूहे को दी अजब सजा, तस्वीरें हुईं वायरल

Update: 2017-05-17 07:11 GMT
नई दिल्ली : आजकल कोई भी वीडियो या फोटो वायरल होते देर नहीं लगती है। आपको तो मालुम ही होगा चूहे कहां नहीं होते और जहां होते हैं वहां नाक में दम करके रख देते हैं। लोग इनसे निपटने के लिए अपने तरफ से हर संभव कोशिश करते हैं। लेकिन चीन से एक चूहों को सजा देने का अजब गजब मामला सामने आया है।

चीन में एक दुकानदार ने चूहों को सजा देने के लिए एक बड़ा ही फिल्मी तरीका अपनाया है। क्युकी उस दुकानदार की दुकान में चूहा वहां रखी खाने की चीजों को बर्बाद कर देता था। दुकानदार की हर संभव कोशिश के बाबजूद भी चूहा ने नाक में दम कर रखा था। जिसके बाद परेशान दुकानदार ने चूहे को ऐसी सजा दी की जिसे देखकर हर कोई हैरत में रह गया।

चीनी सोशल मीडिया में इस चूहे कि तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। ख़बरों के अनुसार चीन के हेयुआन शहर में एक दुकानदार ने खाने की चीजें खराब कर रहे चूहे को पकड़ लिया। उसके बाद उसने इसके हाथ और पैरों को एक वाहन पर रखे डिब्बों से बांध दिया। और चूहें के गले में एक पर्ची टांग दी जिसमें लिखा है, 'अगर तुम मार-मारकर मेरी जान भी ले लोगे तो मैं नहीं मानूंगा की मैंने तुम्‍हारा खाना चुराया है।'



उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। किसी ने इसे चूहे को शर्मसार करने वाली बात बताते हुए उस पर दया दिखाई तो वहीं किसी ने इसे अत्याचार भी कहा है। यही नहीं उस दुकानदार ने एक और पर्ची में लिखा है, 'मैं कसम खाता हूं कि ऐसी हरकत कभी नहीं करूंगा।' आपभी देखें तस्वीरें।

Similar News