गजब: मरे हुए ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की 'मां' बनना चाहती है ये लडकी, जानिए कैसे!

Update: 2017-05-15 12:30 GMT
नई दिल्ली : आजकल आपने ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के कई किस्से सुने होंगे। आज भी इस दुनिया में कुछ ऐसे प्रेमी है जो अपने प्यार को पाने के लिए नामुमकिन को भी मुमकिन बनाने में जुटे रहते हैं। वो अपने प्यार को और यादगार बनाने लिए कई तरह के नए-नए फार्मूले आजमाते है। आज हम आपको एक ऐसे ही लड़की के बारें में बता रहे है। जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

यह लडकी अपने मरे हुए ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनना चाहती है। इसके लिए उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जानिए, आखिर कैसे ये लड़की बन जाएगी अपने मरे हुए ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में रहने वाली 24 साल की 'आयला क्रेस्वेल' ने कोर्ट से ऐसी परमिशन मांगी है जिसे जानकार हर कोई दंग रह सकता है। आयला क्रेस्वेल नाम की ये लड़की अपने मरे हुए ब्यॉयफ्रेंड के बच्चों की मां बनना चाहती है। आयला के ब्वॉयफ्रेंड जोशुआ डेविस की पिछले साल ही अगस्त में अचानक से मौत हो गई थी।

ब्वॉयफ्रेंड जोशुआ की इस तरह हुई मौत के तुरंत बाद ही आयला ने उसका स्पर्म स्टोर कर स्पर्म बैंक में जमा करवा दिया था। आयला ने कोर्ट से परमिशन में कहा है कि वह और डेविस जल्द ही शादी करने वाले थे। उन दोनों ने 3 बच्चे की प्लानिंग भी की थी लेकिन इससे पहले ही डेविस की मौत हो गई।

अब आयला अपने ब्वॉयफ्रेंड डेविस के स्पर्म के जरिए आर्टिफिसियल तरीकों से प्रेग्नेंट होकर उसके बच्चे को जन्म देना चाहती है। बता दें डेविस के पैरेंट्स भी आयला के इस फैसले के साथ है। ऐसे में अगर कोर्ट का फैसला आयला के फेवर में आया, तो वो तुरंत मेडिकल प्रोसीजर में लग जाएंगी। फिलहाल डेविस का स्पर्म आईवीएफ क्लिनिक में स्टोर किया गया है।

Similar News