इस शख्स ने हाथों से उठा ली 30 टन की जेसीबी मशीन, वीडियो देख हर कोई हैरान

Update: 2017-05-20 12:13 GMT
नई दिल्ली : आजकल सोशल मीडिया में कोई भी वीडियो या फोटो वायरल होते देर नहीं लगती है। अगर कोई व्यक्ति आपके सामने 30 टन की जेसीबी मशीन जैसा कोई सामान उठा ले तो आप उस व्यक्ति को क्या कहेंगे। आपको ये जानकर हैरानी होगी की एक शख्स ने अपने हाथों से अकेले उठा ली 30 टन की जेसीबी मशीन।

जी हां, आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जेसीबी मशीन को चार बार उठाता है और फिर उसे जमीन पर रख देता है। ये वीडियो फेसबुक पेज 'Aussie Comedy' पर शेयर किया गया है। अगर कोई इस बात की डींगे आपके सामने मारे कि वह जिम में कितनी एक्सरसाइज करता है तो उसको यह वीडियो जरूर दिखा दीजिए।

वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की वो शख्स ऐसे भारी- भरकम मशीन उठा रहा है। जैसे मानो वह किसी जिम में एक्सरसाइज कर रहा हो। 30 सेकेंड के इस वीडियो मे उसने चार बार जेसीबी मशीन को उठाया और जैसी ही वह यह कारनामा करता है उसके दोस्त ताली बजाते हैं।

हालांकि इस वीडियो से बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है कि इस मशीन को बाजुओं की ताकत की दम पर उठाया जा रहा है या फिर किसी तकनीकी का इस्तेमाल किया गया है। मामला की कुछ भी हो जो कोई भी इस वीडियो को देखता है दांतो तले उंगली दबा लेता है। आप खुद ही वीडियो देखकर करें फैसला। इस वीडियो को फेसबुक पर लाखों लोग देख चुके है।

Full View

Similar News