वीडियो : जब हाईवे पर चलती कार के शीशे पर चढ़ा जहरीला सांप, देखकर कांप जाएगी रूह

Update: 2017-07-21 12:50 GMT

नई दिल्ली : यदि आप किसी कार में कहीं जा रहे हों और अचानक से एक सांप आपकी कार के ऊपर चढ़ जाए और आपकी तरफ रेंगता हुआ चला आए तो आपको कैसा महसूस होगा? यह किसी को भी डराने के लिए काफी है, खासकर जब हाईवे पर चलती कार के शीशे पर एक बड़ा कोबरा सांप नजर आ जाए तो सामने वाले के हाथ पांव फूल जाएंगे।

एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो अमेरिका के जॉर्जिया में देखने को मिला। जब रयान मैकमुर्फी नाम के शख्स हाईवे पर अपनी कार चला रहे थे। तभी अचानक उनके सामने कार के हुड से होते हुए एक सांप उनके तरफ रेंगते हुए उनकी तरफ आने लगा।

वीडियो में साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है कैसे एक सांप कार के हुड से होते हुए ड्राइवर की तरफ शीशे पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। जब रयान ने गौर से देखा तब उन्हें सांप दिखाई दिया जो कार के हु़ड पर चढ़ कर उनकी तरफ आ रहा था। कुछ ही सेकंड में सांप ड्राइवर की खिड़की तक पहुंच गया।

रिकॉर्ड किए गए वीडियो में साफ़ साफ़ दिख रहा है सांप शायद कार में घुसने की कोशिश कर रहा था। कुछ देर के लिए तो ड्राइवर भी बेचैन हो गया लेकिन फिर उसने बीच हाईवे पर अपनी कार को रोकी। जिसके बाद सांप कार से उतर कर अपने अलग रास्ते पर निकल गया। देखा जाए तो एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

देखें वीडियो
Full View

Similar News