पूनम पांडे ने पोस्ट की अपनी योगा वाली तस्वीर, यूजर ने पूछा योग दिवस है या कोई और दिवस?

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन पूनम तस्वीर में योगा आसन की मुद्रा में बैठी हुई हैं। आलती-पालती मारकर वह योगा पॉश्चर के साथ शांति से बैठी हुई

Update: 2017-06-21 12:26 GMT
मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय योगा डे पर बॉलीवुड के कई सितारों ने इस दिन को मनाते हुए अपने पिक्चर्स सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, लेकर बिपाशा बसु ने अपने फैंस के साथ अपनी योगा डे की तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर मॉडल पूनम पांडे कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने भी सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।


बता दे, कि कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन पूनम तस्वीर में योगा आसन की मुद्रा में बैठी हुई हैं। आलती-पालती मारकर वह योगा पॉश्चर के साथ शांति से बैठी हुई हैं। अब इस फोटो को लेकर कई यूजर्स ने कॉमेंट किए हैं। क्योंकि हर बार की तरह उनकी ये तस्वीर भी उतनी ही कॉन्ट्रोवर्शियल है इसलिए उनकी इस तस्वीर पर लोगों के कमेंट भी काफी विचित्र हैं।

यह तस्वीर बाकी बॉलीवुड सितारों के योगा डे की तस्वीरों से अलग है। अपनी हर तस्वीर में पूनम कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करती हैं। इस बार भी उन्होंने इस मौके को नहीं छोड़ा है। अब इसे लेकर सोशल मीडिया में पूनम को लेकर कई तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं। यह तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं जिसमें कुछ इस तरह के कमेंट्स नजर आए।

इस दौरान पूनम की पिक्चर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा योगा दिवस या कोई और दिवस? वहीं दूसरे कमेंट में एक यूजर ने कहा कि 'मैम प्लीज योगा के लिए कॉन्सन्ट्रेट करने दो।' पूनम हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर भी करती रहती हैं। इस वजह से वह सुर्खियों में भी बनी रहती हैं।

इससे पहले भी वह इस तरह की कई पोस्ट कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक जीआईएफ भी पोस्ट किया। इसमें उनकी स्ट्रिप कंधे से नीचे गिर रही है। इससे पहले मॉडल पूनम पांडे ने उनके नए ऐप को गूगल ने बैन कर देने की बात कही थी। इस एप को पूनम ने लॉन्च किया था। उन्होंने इस ऐप के जरिए 'बोल्ड सामग्री' देने की बात कही थी।

पूनम ने ऐप के बारे में एक बयान में कहा था कि मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे ऐप को सस्पेंड कर रहा है और दूसरी ओर कुछ फैन 'शिकायत' कर रहे हैं कि मैं उन फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हूं।

Similar News