सुनील ग्रोवर ने लिखा प्यारा मैसेज, 'खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं, कल अच्छा ही होगा'

Update: 2017-03-28 06:07 GMT
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच शुरू हुआ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक इस मामले में काफी कुछ लिखा और कहा जा चुका है।  लेकिन अभी तक साफ नहीं है कि सुनील और कपिल कभी साथ आएंगे भी या नहीं। अब सुनील ग्रोवर ने अपने चाहने वालों के नाम ट्विटर पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, आपके प्यार के लिए शुक्रिया और आभार। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान केवल आपके प्यार की वजह से है। यह मेरा दिल भर देता है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता। मैं अच्छे काम और अच्छे लोगों के लिए खुद को सरेंडर करना चाहता हूं। जो मेरा इरादा समझते हैं।

उन्होंने लिखा, इस वक्त मैं थोड़ा खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं। पता नहीं भविष्य में क्या होने वाला है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरा बेटा मोहन मेरा पास सो रहा है। जब मैं उसके मासूम चेहरा देखता हूं तो खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरे पास मुस्कुराने की इतनी प्यारी वजह है। यह मुझे विश्वास देती है कि कल अच्छा ही होगा।


सुनील और कपिल की लड़ाई के मामले ने और तूल तब पकड़ी जब फ्लाइट में हुई घटना की और डिटेल सामने आईं। पहले कपिल ने फेसबुक और ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी। इसके बाद सुनील ने भी ट्विटर के जरिए कपिल को जवाब दिया और भगवान ना बनने की सलाह दी। इसके बाद कपिल ने कहा कि वह सुनील के घर जाकर उनसे बात करेंगे और मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन कपिल की सफाई भी इस मामले को सुलझाने में काम नहीं आई।
Courtesy : Jansatta

Similar News