दर्शकों पर नहीं चला जादू, 10 मिनट की परफॉर्मेंस के बाद कैंसिल हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग!

Update: 2017-04-01 08:07 GMT

द कपिल शर्मा का अस्तित्व अब धीरे-धीरे खतरे में नजर आ रहा है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो की जान रहे सुनील ग्रोवर से शो होस्ट कपिल शर्मा के झगड़े के बाद से सुनील शूटिंग सेट से नदारद हैं और इसका सीधा असर शो की टीआरपी पर पड़ा है। यूट्यूब के व्यूज और लाइक्स से लेकर टीवी की टीआरपी तक सुनील के शो छोड़ने से प्रभावित हुई है।

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक हाल ही में जब कपिल बिना सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा और अली असगर के शूट पर पहुंचे तो राजू श्रीवास्तव, सुमोना चक्रवर्ती और किक्कू शारदा की उनकी नई टीम ने स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू किया। कुछ देर की परफॉर्मेंस के बाद कपिल ने गौर किया कि लोगों को एक्ट में मजा नहीं आ रहा है और वह जबरदस्ती फेक हंसी हंस रहे हैं। कपिल ने गौर किया कि एक्ट से कॉमिक टाइमिंग पूरी तरह मिसिंग है और जनता को भी मजा नहीं आ रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक महज 10 मिनट के बाद कपिल ने शूट कैंसिल कर दिया। स्पॉटबॉय ने किक्कू शारदा ने इस बारे में बात की। किक्कू ने कहा- क्या बकवास है। आप मुझसे इस बारे में क्यों पूछ रहे हैं? मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मुझे मेरे काम के बारे में बात करना पसंद नहीं है। जब स्पॉट बॉय ने शो के निर्देशक से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने ने भी इस बारे में रूखा रिस्पॉन्स देते हुए किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि शो को 10-15 मिनट के शूट के बाद कैंसिल कर दिया गया था।

 सोनी टीवी के चर्चित "द कपिल शर्मा शो" से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो छोड़ कर जाने की अटकलों के बीच कई तरह की खबरें आ रही हैं। इन खबरों में कलाकारों के शो छोड़ कर जाने या नहीं जाने को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। इसी बीच शो की टीआरपी को लेकर एक खबर यह भी है कि कपिल शर्मा शो के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़े की खबरें उस वक्त आईं जब सुनील के शो में रहते हुए भी शो की टीआरपी नीचे जा रही थी। इसके बाद अचानक से कपिल और सुनील के बीच झगड़े की खबरें इंटरनेट और अखबारों में छा गईं। 11वें हफ्ते तक शो की टीआरपी इतनी थी कि शो किसी तरह सातवीं पोजीशन पर बना हुआ था।

Similar News