ऐसी LUXURY लाइफ जीता है टाइगर श्रॉफ की मां का Ex ब्वायफ्रेंड !

। फोटोज में वे याट पर हॉलिडे एन्जॉय करते दिख रहे हैं। याट पर उनके साथ लड़कियां है, जिनसे कुछ फोटोज में वे मसाज कराते भी दिख रहे हैं...

Update: 2017-08-03 10:34 GMT
मुंबई : बॉलीवुड फिल्म 'स्टाइल' फेम सोहिल खान ने हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वे किंग स्टाइल लाइफ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। फोटोज में वे याट पर हॉलिडे एन्जॉय करते दिख रहे हैं। याट पर उनके साथ लड़कियां है, जिनसे कुछ फोटोज में वे मसाज कराते भी दिख रहे हैं। साहिल टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को डेट कर चुके है। उन्होंने खुद यह दावा किया था कि उनका अफेयर आयशा श्रॉफ से था।
साहिल का बॉलीवुड करियर सुपर फ्लॉप रहा। उन्होंने 'एक्सक्यूज मी' (2001), 'ये है जिदंगी' (2005), 'डबल क्रॉस' (2005), 'अलादीन' (2005), 'रामा' (2005), 'श्रीनगर' (2013) फिल्मों में काम किया है। उन्होंने किंग स्टाइल लाइफ एन्जॉय करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है।

फिल्मों में सफलता न मिलने के कारण उन्होंने 2009 में इंडस्ट्रलिस्ट यश बिड़ला के साथ काम शुरू किया। इसी साल उन्होंने जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ के साथ मिलकर एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। हालांकि, बिजनेस में भी उन्हें सफलता नहीं मिली।

साहिल ने आयशा के साथ अफेयर की बात पब्लिकली बोलते हुए कहा था कि अब हम दोनों का ब्रेकअप हो गया तो आयशा उन्हें दिए महंगे गिफ्ट्स और हॉलिडेज पर खर्च किए गए पैसे वापस मांग रही हैं। आयशा ने साहिल के दावों को गलत बताया था और उनके खिलाफ मानहानि का मामला भी दर्ज कराया था।



Similar News