अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें एक्शन से भरपूर VIDEO

वैसे भी जिस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल जैसे कलाकार हों, उस फिल्म से ऐसी उम्मीद करना तो बनता ही हैं। फिल्म में एक्शन के साथ राजनीति और इमोशन्स भी भरपूर हैं...

Update: 2017-08-08 07:47 GMT
मुंबई : अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज़ व विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत ही धमाकेदार डायलॉग से होती है कि 'मौत तब सर पर होती है तब जिंददी की असली कीमत समझ में आती है।'

Image Title


 वहीं, दूसरी तरफ इसमें अजय, इलियाना से कह रहे हैं, 'आपके सोने का कैरेट..म्हारे कैरेक्टर को खराब नहीं कर सकता।' फिल्म में जबरदस्त एक्शन का अंदाजा लगाया जा रहा था। वहीं इस ट्रेलर में ये साफ हो गया है फिल्म जबरदस्त एक्शन से लबरेज है।  

Image Title


 वैसे भी जिस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल जैसे कलाकार हों, उस फिल्म से ऐसी उम्मीद करना तो बनता ही हैं। फिल्म में एक्शन के साथ राजनीति और इमोशन्स भी भरपूर हैं।  

Image Title


 फिल्म का निर्देशन 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' बनाने वाले मिलन लूथरिया ने किया है और यह 1 सितंबर को रिलीज़ होगी। खास बात यह है कि लुथरिया ने इससे पहले 'कच्चे धागे', 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' और 'द डर्टी पिक्‍चर' जैसी सुपरहिट फिल्‍में बना चुके हैं। ऐसे में दर्शक इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों के एक्‍साईमेंट को और बढ़ा दिया है।  

देखिए- ट्रेलर -
Full View

Similar News