Bhoomi का ट्रेलर रिलीज, संजय दत्त की भूमिका रूह कंपा देंगीं! Watch Video

बाप-बेटी के इस प्‍यार भरे रिश्‍ते में बेटी के साथ कुछ ऐसा होता है बेटी की जिंदगी बर्बाद हो जाती है और इसी का बदला संजय दत्त लेते नजर आ रहे हैं..

Update: 2017-08-10 11:46 GMT
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म 'भूमि' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है. ट्रेलर से पहले ही फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए जा चुके थे. फिल्म में संजय दत्त पिता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. जेल से लौटने के बाद संजय दत्त की इस कमबैक फिल्‍म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में रिलीज किया गया है. दिलचस्‍प है कि इस ट्रेलर पर संजय दत्त पर बायोपिक बना रहे निर्देशक राजकुमार हिरानी और इस बायोपिक में संजय दत्त बने नजर आने वाले रणबीर कपूर भी पहुंचे.

Image Title


 उंमग कुमार के डॉयरेक्शन में बनी फिल्म भूमि में संजय दत्त एक पिता के रोल में निभा रहे हैं. वहीं अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बेटी के रोल में दिख रही हैं. 


Image Title


फिल्म भूमि के ऑफिशियल ट्रेलर में मार-धाड़, एक्शन और बेहतरीन डायलॉग हैं. फिल्म के कुछ सीन आगरा के ढोलपुर में फिल्माएं गए हैं. जहां एक डायलॉग में अदिति राव हैदरी अपने पिता की भूमिका में संजय दत्त से पूछती दिखती हैं कि 'बेटी का शादी से पहले मायका होता है, और शादी के बाद ससुराल, लेकिन एक लड़की का घर कहां होता है'. ये डायलॉग दर्शको को अपनी ओर खूब आकर्षित करता है. 

Image Title


 ट्रेलर में संजय दत्त और उनकी बेटी बनी आदित‍ि राव हैदरी के बीच की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री नजर आ रही है. बाप-बेटी के इस प्‍यार भरे रिश्‍ते में बेटी के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है और इसी का बदला संजय दत्त लेते नजर आ रहे हैं. एक पिता के रूप में संजय दत्त का किरदार काफी दमदार लग रहा है, तो वहीं फिल्‍म में विलेन बने शरद केलकर भी काफी अच्‍छे लग रहे हैं. फिल्म का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 सितंबर को रिलीज़ होगी.

Full View

Similar News