सोनू निगम के सिर मुंडवाने पर कुमार विश्वास बोले, 'ख़ुद की ज़ुल्फ़ें गिरा कर नफ़रत का मुडंन करा दिया'

Update: 2017-04-19 13:17 GMT
नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अजान पर किए गए ट्वीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंट्रोवर्सी अभी भी रूकी नहीं है। बुधवार को प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया। इसके बाद सोनू ने सिर भी मुंडावाया। सोनू के सिर मुंडवाने के बाद कवि और आप नेता डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर बॉलीवुड सिंगर की तारीफ की है।

डा. कुमार विश्वास ने सोनू के लिए ट्वीट कर कहा, 'आपके सच्चे दिल का कोई "बाल" भी बांका नहीं कर सकता दोस्त सोनू निगम ख़ुद की ज़ुल्फ़ें गिरा कर नफ़रत का मुडंन करा ही दिया।' सोनू ने ट्वीट का जवाब देते कहा है, 'आपको प्यार भाई…' 

बता दें कि अज़ान विवाद में फंसे सोनू निगम ने फतवा जारी होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सिर मुंडवा लिया है। इस मुद्दे पर मचे बवाल पर सफाई देने के लिए सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और उसी दौरान उन्होंने सिर मुंडवा कर सभी को चौका दिया। आज उन्होंने सिर मुंडवाने और 10 लाख रुपये तैयार रखने को लेकर ट्वीट भी किया था।

इससे पहले वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने ये एलान किया था कि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे 10 लाख रुपए का इनाम देंगे।

Similar News