PHOTOS : 44 की हुई मलाइका, जानिए- उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें

हॉट हीरोइन मलाइका अरोड़ा का आज बर्थ डे है। आज मलाइका के जन्म दिन पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं...

Update: 2017-08-23 08:00 GMT

मुंबई : बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइन मलाइका अरोड़ा खान का आज बर्थ डे है। आज मलाइका 44 साल की हो गई है लेकिन उनकी फिट बॉडी से उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। आज मलाइका के जन्म दिन पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

अपने बर्थडे से एक दिन पहले उन्हें मुंबई के एक रेस्त्रां में प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन करते देखा गया। मलाइका यहां अपनी फ्रेंड करिश्मा कपूर और बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं। ये तीनों अक्सर ही साथ में पार्टी करती नज़र आ जाती हैं। इस ग्रुप में करीना कपूर भी होती हैं लेकिन कल वो नज़र नहीं आईं।

Image Title


 मलाइका का जन्म मुंबई के चेंबूर में हुआ था। जब वह 11 साल की थी तो उनके मां-बाप का तलाक हो गया। उन्होंने चैनल MTV पर बतौर वीजे काम करना शुरू किया लेकिन तब उन्हें अधिकतर लोग जानते नहीं थे। 1999 में फिल्म दिल से में मलाइका ने शाहरुख खान के साथ 'छइयां-छइयां' नाम का आइटम सॉग किया,जिससे उन्हें पहचान मिली। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की लेकिन शादी के 18 साल बाद उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया।

 

Image Title


 यूं तो मलाइका ने कई पॉपुलर आइटम नंबर्स से अपनी पहचान बनाई है। लेकिन उससे ज्यादा सुर्खियां उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मिली है। अरबाज खान से शादी करके वो खान परिवार की बहू और सलमान खान की भाभी बन गई। हालांकि अब मलाइका खान फैमिली से अलग हो गई हैं, लेकिन ये नाम अभी भी उनके साथ जुड़ा हुआ है।  


Image Title


 मलाइका और अरबाज की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं कि कैसे दोनों एक कॉफी एड के लिए मिले थे। लेकिन कम ही लोग ये बात जानते हैं कि दोनों का ये एड इतना बोल्ड और इंटेंस था कि उस पर बैन लगाना पड़ा।


Image Title


 1993 में आए मिस्टर इंस्टेंट कॉफी नाम के इस एड में मलाइका और अरबाज एक-दूसरे के साथ कोजी होते दिखाई दिए थे। इस एड को कामसूत्र कैंपेनियन से प्रेरित बताया गया था और इसे इसकी टैगलाइन की वजह से बैन किया गया था। 

Image Title


 इन दिनों मलाइका अकेली ही अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। पार्टीज और रेड कारर्पेंट में अक्सर मलाइका का स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है।


Image Title


वैसे मलाइका की तरह परफैक्ट बॉडी पाना हर बॉलीवुड हीरोइन की ख्वाहिश होती है।

Similar News