अंगूरी भाभी का आरोप, हॉट और सेक्सी कहते थे, गलत तरीके से छूते थे कोहली!

Update: 2017-03-25 02:57 GMT

पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' से चर्चा में आने वालीं शिल्पा शिंदे (पूर्व अंगूरी भाभी) ने शो के प्रॉड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। मामला थाने तक पहुंच गया है। हालांकि प्रॉड्यूसर संजय कोहली की पत्नी ने शिल्पा के आरोपों को झूठा करार दिया है।


मिली खबरों के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने वालिव पुलिस स्टेशन में कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिल्पा का आरोप है कि संजय उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे। गलत तरीके से छूते थे और कॉम्प्रोमाइज के लिए दबाव डालते थे।


बकौल शिल्पा, संजय कहते थे, अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वे उन्हें शो से बाहर कर देंगे। संजय ने फिजिकल रिलेशनशिप की बात भी कही थी।प्रॉड्यूसर की पत्नी ने यूं किया बचाववहीं संजय कोहली की पत्नी बेनिफर ने पति का बचाव किया है।


सूत्रों के मुताबिक, बेनिफर का कहना है कि अगर ऐसा था तो एक साल से शिल्पा चुप क्यों रहीं। बेनिफर कोहली के मुताबिक, मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। यह पब्लिसिटी हासिल करने का तरीका है। मालूम हो, इससे पहले बेनिफर ने शिल्पा शिंदे पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपये का दावा किया गया था। बेनिफर की अपील पर मुंबई में सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन सिंटा ने शिल्पा के काम करने पर पहले से प्रतिबंध लगा रखा है।

Similar News