कैसी बनी ये बच्ची सनी लियोन की बेटी, यहाँ पढ़े

सनी और उनके पति चाहते थे कि वो भी किसी बच्चे को अपने गोद में खिलाएं. लेकिन शायद ये खुशी उनकी किस्मत में फिलहाल नहीं लिखी थी

Update: 2017-07-23 08:45 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर के साथ एक नन्ही बच्ची की तस्वीर गुरुवार को अखबारों में छपी. सब ये सोच रहे थे कि आखिर सनी इस बच्ची की मां कैसे और कब बन गयीं.

साल 2011 में सनी ने संगीतकार डैनियल वेबर से शादी की. लेकिन शादी के 6 बाद तक भी सनी मातृत्व सुख की प्राप्ती नहीं हुई. सनी और उनके पति चाहते थे कि वो भी किसी बच्चे को अपने गोद में खिलाएं. लेकिन शायद ये खुशी उनकी किस्मत में फिलहाल नहीं लिखी थी. संतान नहीं होने पर दोनों ने तय किया कि वो एक बच्ची को गोद लेंगे. इसके बाद सनी ने बच्चा गोद लेने वाली एक संस्था से संपर्क किया.
बच्चा गोद लेने की पुरी प्रक्रिया समझने के बाद सनी ने सबसे पहले सेंट्रल अडॉप्शन रिसोर्स अथोरिटी यानी कारा नाम की संस्था में खुद को रेजिस्टर करवाया. ये संस्था भारत सरकार के महिला और बाल विकास मंत्रालय के अंदर आती है, जहां लोग आधिकारिक तौर पर बच्चा गोद लेने के लिए खुद को रेजिस्टर करवाते हैं. इस संस्था में पंजीकरण करवाने के बाद कुछ बच्चों की तस्वीरें सनी को भेजी गईं. इन तस्वीरों में से सनी को निशा नाम की बच्ची की तस्वीर पसंद आई.

Similar News