AIIMS जोधपुर में निकली है वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Update: 2017-06-01 13:45 GMT
नई दिल्ली : ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) जोधपुर ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये आवेदन मेडिकल सोशल वर्कर और टेक्‍नीशियन पदों के लिए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

वैकेंसी डिटेल्‍स
संस्थान का नाम : AIIMS जोधपुर

कुल पद : 9 पद

पद का नाम : मेडिकल सोशल वर्कर (6), टेक्‍नीशियन (3)

योग्यता : उम्मीदवार मेडिकल सोशल वर्कर साइंस या रेलेवेंट सब्‍जेक्‍ट में ग्रेजुएट होना चाहिए। ग्रेजुएशन की डिग्री मान्‍यता प्राप्‍त यूनिवर्सिटी से होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार को काम का अनुभव भी होना चाहिए। और उम्मीदवार टेक्‍नीशियन के पद के लिए साइंस विषय से 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही मेडिकल लेब्रोटरी टेक्‍नीशियन या PMVV या रेडियोलॉजी या रेडियोग्राफी में डिप्‍लोमा होना चाहिए।

आयु सीमा : उम्मीदवार 30 साल से अधिक उम्र नहीं होनी चाहिए। सरकारी नियमों के अनुसार ही उम्र में छूट दी जाएगी।

सैलरी : उम्मीदवार को मेडिकल सोशल वर्कर के पद के लिए 28,773 रुपए प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। और टेक्‍नीशियन के पद के लिए 16,560 रुपए प्रतिमाह सैलरी मिलेगी।

सेलेक्‍शन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर होगा।

अपना आवेदन, सभी डॉक्‍यूमेंट्स के साथ इस पते पर भेज दें- The Dr. Pankaja Ravi Raghav Principal Investigator, Professor and Head Department of Community Medicine and Family Medicine, All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur - 342005

नौकरी पाने का यह एक सुनहरा अवसर है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें। उम्मीदवार 30 जून से पहले आवेदन करें।

Similar News