पटना हाई कोर्ट में निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन

Update: 2017-04-17 10:55 GMT
नई दिल्ली : पटना हाई कोर्ट में कई पदों पर वैकेंसी निकली हैं। मिली जानकारी के अनुसार हाई कोर्ट पटना ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन। आवेदन जितनी जल्दी हो सके करें।

वैकेंसी डिटेल
संस्थान का नाम : हाई कोर्ट पटना

पदों के नाम : पर्सनल एसिस्टेंट और स्टेनोग्राफर

पदों की संख्या : 100

योग्यता : किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री या इसके समानान्तर डिग्री हासिल करने वाले कैंडिडेट यहां आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा : आवेदक की उम्र 25 से 35 साल होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन शॉर्ट-हैंड टाईपिंग टेस्ट, ग्रामर टेस्ट, इंटरव्यू के आधार पर होगा।

इस पद के लिए जनरल और ओबीसी के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये है। एससी या एसटी या पीडब्ल्यूडी या एक्स सर्विसमैन के लिए शुल्क 300 रुपये है। उम्मीदवारों का वेतन 9300 से 34800 रुपये और साथ में 4600 ग्रेड पे भी मिलेगा।

ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिश‍ियल वेबसाइट patnahighcourt.bih.nic.in. पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और ऑनलाइन आवेदन करें। उम्मीदवार 27 अप्रैल तक अप्लाई कर सकते है।

नौकरी पाने का यह एक अच्छा मौका है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।

Similar News