10वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, मिलेगी अच्छी सैलरी

Update: 2017-04-15 11:45 GMT
नई दिल्ली : अगर आप 10वीं पास है और ऐसी जॉब तलाश रहे हैं, जिसमें अच्छी सैलरी मिले तो ये आपके लिए खुशखबरी है। मिली जानकारी के अनुसार हेवी वाटर बोर्ड (HWB) ने नोटिफिकेशन जारी कर 10वी पास उमीदवार के लिए कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। बताया जा रहा है इंटरव्यू के आधार पर ही ये नौकरी मिलेगी। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

वैकेंसी डिटेल्स
संस्थान का नाम : हेवी वाटर बोर्ड (HWB)

पदों के नाम : ड्राइवर, फायरमैन, ऑफिसर। हेवी वाटर बोर्ड में 61 पदों पर वैकेंसी है।

योग्यता : किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से 10वीं, 12वीं या ग्रेजुएशन करने वाले आवेदक पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया में पहले आवेदक का स्क्रीन टेस्ट होगा, फिर स्क‍िल टेस्ट और बाद में ट्रेड टेस्ट और फिर इंटरव्यू लिया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों की मासिक सैलरी 19,900 से 56,100 रुपये तक मिलेगी।

ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिश‍ियल वेबसाइट http://www.hwb.gov.in. पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और ऑनलाइन आवेदन करें। उम्मीदवार 25 अप्रैल तक अप्लाई कर सकते है।

10वी पास के लिए नौकरी पाने का यह एक सुनहरा मौका है। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑनलाइन नोटिफिकेशन देखें। आपको चाहिए की इस भर्ती के लिए दिए गए नोटिफिकेशन को पहले अच्छी तरह से पढ़ लें इसके पश्चात आवेदन करें।

Similar News