करोड़ों में अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है यह लड़की

This girl wants to sell her virginity in crores

Update: 2017-06-10 06:14 GMT
सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक लड़की ने कथित रूप से अपनी वर्जिनिटी बेचने का विज्ञापन दिया है। लोकैंटो साइट पर 'वर्जिन सिक्स यू, सिडनी सिटी' नाम से प्रकाशित विज्ञापन के मुताबिक, 19 साल की इस लड़की ने वर्जिनिटी बेचने के लिए 1.2 करोड़ रुपये तय किए हैं। यह इस तरह की पहली घटना नहीं है इससे पहले रोमानिया की एक लड़की ने 20 लाख पाउंड में हॉन्ग-कॉन्ग के व्यवसायी के साथ ऐसे ही एक डील की थी।

विज्ञापन में वह लिखती हैं, 'मैं 19 साल की लड़की हूं, कौन मेरी वर्जनिटी खरीदना चाहता है।' इस विज्ञापन में लड़की ने कई तरह की शर्तें भी रखी हैं। इसमें लिखा गया है कि इस मुलाकात की शुरुआत रेस्तरां में डिनर के साथ होनी चाहिए और पैसा उसी वक्त देना होगा।

विज्ञापन के मुताबिक, 'हमें कॉन्डम इस्तेमाल करना होगा और इस दौरान किसी सेक्स टॉयज या हिंसा का इस्तेमाल नहीं होगा और इसका विडियो भी नहीं बनाने दिया जाएगा।' विज्ञापन में आगे लिखा गया है, 'यह सबकुछ एक होटल में होगा जिसका चुनाव ग्राहक करेगा। अगर मैं यह नहीं करना चाहती तो मैं डील तोड़ सकती हूं।' लड़की ने विज्ञापन में यह भी कहा है कि इसमें रुचि लेने वाले लोग अपने सवाल भेज सकते हैं, मैं जवाब देने को तैयार हूं।

Similar News