युवक की करतूत ने गावँ के लोगो को किया शर्मशार, दो युवतियों के हाथों की मेहंदी पड़ी फीकी

Two women are under the hemispheres

Update: 2017-04-28 05:59 GMT

कौशाम्बी: सैनी कोतवाली क्षेत्र के रूपनारायनपुर गोरियो निवासी एक युवक 25 अप्रैल की शाम गावँ की ही एक युवती को लेकर चंपत हो गया. जबकि युवक की शादी 28 अप्रैल को सैनी कोतवाली के चक सैनी गावँ में होनी थी. जिसके लिए युवती के परिजनों ने बाकायदा युवक की शादी की रस्म अदाएगी लगभग 6 माह पहले ही कि जा चुकी थी.


युवक को 28 अप्रैल को बारात लानी थी. इसके लिए युवती के परिजनों ने मोटर साइकिल सहित दहेज का सारा सामान इकठ्ठा कर लिया था. शादी के कार्ड भी बंट गए थे, लेकिन युवक ने ठीक शादी के 3 दिन पहले गावँ की ही एक 20 वर्षीय युवती को लेकर फरार हो गया.


गौरतलब बात यह है कि युवक गावँ की जिस युवती को लेकर चंपत हो गया वह युवती की भी शादी 30 अप्रैल को होनी निश्चित थी. युवती के पिता ने बाकायदा शादी की पूरी तैयारी कर ली थी . लेकिन युवक की इस करतूत से एक युवती के हाथों में लगी मेहदी को फीकी कर दी तो दूसरी तरफ युवक ने गावँ की ही पड़ोसी लकड़ी को लेकर फरार हो जाने पर लकड़ी के पिता के अरमानों पर पानी फेर दिया.


जिस पर भन्नाए युवती के पिता ने आज सैनी कोतवाली में इस बात की सूचना दी तो सैनी कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई. यह खबर जब इलाके के लोगो को मालूम हुई तो युवक की यह करतूत लोगो के बीच तरह तरह की चर्चा का विषय बना हुआ है.

नितिन अग्रहरी की रिपोर्ट 

Similar News