कुंबले के इस्तीफे के बाद अभिनव बिंद्रा ने कोहली को लिया आड़े हाथों! किया ये ट्वीट..

साफ है बिंद्रा ने इशारों-इशारों में कोहली पर निशाना साधा है और कहा है कि भले ही उन्हें अपने कोच की बातें पसंद नहीं होती थी, इसके बावजूद वो उनके सबसे बड़े गुरु थे।

Update: 2017-06-21 12:04 GMT

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाडी अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। जिसके बाद कई खिलाडियों ने अपने-अपने विचार सामने रखे। इसी क्रम में भारत के एकमात्र व्यक्तिगत ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया और लिखा, "मेरे सबसे बड़े अध्यापक मेरे गुरु थे। मुझे उनसे नफरत थी! इसके बावजूद मैं उनके साथ 20 साल तक रहा। वो हमेशा मुझसे वो कहते थे जो मैं सुनना भी पसंद नहीं करता था।" बिंद्रा ने इस अपने ट्वीट पर '#justsaying' हैशटैग के साथ ट्वीट किया है।

साफ है बिंद्रा ने इशारों-इशारों में कोहली पर निशाना साधा है और कहा है कि भले ही उन्हें अपने कोच की बातें पसंद नहीं होती थी, इसके बावजूद वो उनके सबसे बड़े गुरु थे। 

आपको बता दें कि कोहली और कुंबले के बीच काफी लंबे समय से अनबन चल रही थी और दोनों के बीच कई बार विवाद की खबरें सामने आईं। 20 जून को जब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुई तो उस दौरान अनिल कुंबले टीम के साथ नहीं गए थे और इसके बाद रात में उन्होंने इस्तीफा दे दिया। कुंबले ने इस्तीफा देने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक खत भी लिखा और उसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि कोहली को उनकी शैली और कोच बने रहना पसंद नहीं है।


कुंबले ने अपने इस्तीफे के बाद किए ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि कोहली के साथ संबंधों में बढ़े विवाद के चलते उन्होंने कोच पद से इस्तीफा देना ही बेहतर समझा। उन्होंने माना कि बोर्ड की ओर से कोच और कप्तान में सुलह की कोशिशों के बावजूद कोच-कप्तान की जोड़ी अब अस्थिर हो गई। इस 46 वर्षीय पूर्व कप्तान ने कहा, 'यह मालूम चलने के बाद कि कप्तान कोहली को उनके साथ दिक्कते हैं, तो उन्होंने अपने कदम वापस खींचना ही बेहतर समझा।'

Similar News