वीडियो: जब मनन वोहरा बने 'सुपरमैन', हवा में उड़कर रोका विलियमसन का सिक्स

Update: 2017-04-29 08:51 GMT
नई दिल्ली : आईपीएल के 10वें सीजन के रोमांच का खुमार सभी पर चढ़ा हुआ है। मैच में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है, जो अद्भुत होता है। मैच में कभी रिकॉर्ड तोडना, कभी चौके-छक्के, कभी कैच तो कभी फील्डिंग को देखकर मैच का रोमांच और दुगना हो जाता है।

ऐसा ही एक नजारा आईपीएल के 10वें सीज़न के 33वें मैच में शुक्रवार को देखने को मिला। जब मनन वोहरा ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर विलियमसन का सिक्स रोका। वो अद्भुत था। बता दें शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 26 रन से हराया। हैदराबाद ने मेज़बान टीम के सामने 208 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए वह 20 ओवरों में नौ विकेट गंवाकर 181 रन ही बना सकी।
Full View
इस मैच में एक मौके पर पंजाब के प्लेयर मनन वोहरा ने ज़बरदस्त फील्डिंग की और छक्का जाने से रोक दिया। 19वें ओवर में ईशांत शर्मा की 5वीं गेंद पर केन विलियमसन ने मिडविकेट के ऊपर से एक शानदार शॉट लगाया। बॉल सीधे छक्के के लिए जा रही थी, लेकिन तभी वहां फील्डिंग कर रहे मनन वोहरा ने हवा में उड़ते हुए दोनों हाथों से बॉल को कैच कर लिया, लेकिन बैलेंस नहीं कर सके और खुद बाउंड्री के बाहर गिर गए। लेकिन गिरने से पहले उन्होंने फौरन बॉल को फील्ड के अंदर फेंक दिया और छक्का पड़ने से रोक लिया।

Similar News