सचिन के एक कमेंट से रातों-रात स्टार बनी यह बच्ची, अब तक दो लाख लोगों ने देखा वीडियो

This baby girl made a star over a comment by Sachin

Update: 2017-05-27 10:05 GMT
मुंबई : सचिन तेंदुलकर एक ऐसा नाम जिसे पहले तो क्रिकेट के खेल ने पहचान दी, फिर इस खिलाड़ी ने अपने हुनर के दम पर क्रिकेट को एक अलग मुकाम दिलाया। तेंदुलकर को भारत में ही नहीं, बल्कि सभी क्रिकेट प्रेमी देशों में क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन हमेशा ऐसे काम करते हैं जिनसे आम इंसान से लेकर बड़े-बड़े क्रिकेटर तक, हर कोई उनका मुरीद हो जाता है।

हाल ही में सचिन एक कमेंट ने लंदन में वेम्बली पार्क में रहने वाली 5 साल की मासूम नीरजा नायक को रातों-रात फेमस कर दिया। दरअसल सचिन के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर नीरजा ने अपने वीडियो के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं। जब यह वीडियो सचिन के पास पहुंचा, तो सचिन ने नीरजा के पिता से वीडियो अपलोड करने की अनुमति मांगी। अनुमति मिलते ही सचिन ने उस वीडियो को अपने फेसबुक पर अपलोड किया।

नीरजा के इस वीडियो को सचिन ने जैसे ही अपलोड किया उसे देखने वालों की संख्या कुछ ही देर में लाखों पहुंच गई। नीरजा रातों-रात फेसम हो गई। उसके वीडियो को सैकड़ों में कमेंट भी मिले। यह जानकर नीरजा के परिवार वालों में की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। अब तक करीब दो लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।
Full View

Similar News