देखे पंजाबी युवती ने रिंग में खली कि रेसलर को, यूं दी पटखनी

Update: 2016-06-19 10:45 GMT
पंजाब: जालंधर में द ग्रेट खली के ट्रेनिंग स्कूल में दो महिलाओं की हैरतअंगेज फाइट देखने को मिली। जहां हरियाणा की पूर्व पुलिस अफसर कविता ने भारत की पहली प्रोफेशनल वुमन रेसलर बीबी बुलबुल की जमकर पिटाई कर डाली।

बता दें कि इस दिलचस्प फाइट से पहले रिंग में खड़े होकर बीबी बुलबुल भीड़ को ओपन चैलेंज देती हैं, तभी कविता चैलेंज स्वीकार करते हुए सूट में ही रिंग में उतर आती हैं फिर दोनों में फाइट होती है।

Full View

मिक्स मार्शल आर्ट्स चैम्पियन
रह चुकीं कविता पहले तो हंसी-मजाक में इस बात को लेती हैं, लेकिन तभी बीबी बुलबुल उन्हें जोर से मारते हुए धकेल देती हैं। इससे गुस्साई कविता उठकर बीबी बुलबुल पर अटैक करते हुए उसे गिरा देती हैं और उसे लात-मुक्के मारना शुरू कर देती हैं।

बीच में अन्य रेसलर आकर कविता को बीबी बुलबुल के ऊपर से हटाते हैं, लेकिन बीबी बुलबुल फिर तैश में आकर बढ़ती हैं, जिससे कविता आगे बढ़कर फिर उसे ढेर कर देती है। बता दें कि कविता
पावर लिफ्टिंग
करती हैं। वे काफी तेज तर्रार भी हैं।

इसे भी पढ़े:  उर्वशी रौतेला का उप्स मूवमेंट, फोटोशूट के दौरान अंडरगारमेंट पहनना ही भूल गई

खली देश के लिए रेसलिंग के नए सुपरस्टार्स की खोज कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने जालंधर में कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट (CWE) नाम से अपनी एकेडमी शुरू की है। यहां वे अपनी तरह ही वर्ल्ड रेसलिंग एंटरनेटमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के लिए युवाओं के ट्रेंड र रहे हैं। उनसे देश भर के कई रेसलर फ्री स्टील कुश्ती के दांव-पेच सीख रहे हैं। इनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

Similar News