राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई भोज में शामिल होने दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार, पटना में पोस्टर वार शुरू

बिहार में महागठबंधन में मचे घमसान के बीच राज्य के CM नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच गये हैं।

Update: 2017-07-22 13:42 GMT
पटना: बिहार में महागठबंधन में मचे घमसान के बीच राज्य के CM नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच गये हैं। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई सम्मान में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आज दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। यह डिनर पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के हैदराबाद हाउस में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में रखा है। उसके बाद रविवार की सुबह मुख्यमंत्री पटना लौट आयेंगे। फिर 25 जुलाई को रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होने के लिए दिल्ली जायेंगे।
उधर मुख्यमंत्री नीतीश दिल्ली गए है और इधर पटना में पोस्टर वार शुरू हो गया है। राजधानी में कई जगहों पर पोस्टर लगाकर आरोप लगाया गया है कि जदयू के प्रवक्ता बीजेपी नेता सुशील मोदी के इशारे पर बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि नीतीश कुमार ने प्रवक्ताओं को बयान देने से मना किया है।इसमें कहा गया है कि नीतीश से मुलाकात कर तेजस्वी यादव ने सफाई दे दी है।
पोस्टर में अजय आलोक, संजय सिंह, श्याम रजक और नीरज कुमार की तस्वीर भी लगायी गयी है।हालांकि, पोस्टर किसकी तरफ से लगाया गया है, यह पोस्टर में उल्लेख नहीं है। वहीं, जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी के प्रवक्ता के हैसियत से बात रखता हूूं। पोस्टर लगाने से मेरी आवाज बंद नहीं होगी। मैं सच बोलता ही रहूंगा।

Similar News