कांग्रेसी नेता पर डाल दी स्याही, रेलवे स्टेशन मचा हंगामा

Update: 2017-07-10 15:18 GMT

पूर्व सासंद और इंटक (राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस) नेता महाबल मिश्रा पर कुछ लोगों ने काली स्याही डाल दी. घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर रेलवे स्टेशन की है. यहाँ कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता महाबल मिश्रा के समर्थन में नारेबाजी करते हुए पहुंचे थे.

कार्यकर्ताओं ने पहले तो महाबल मिश्रा जिन्दाबाद के नारे लगाए. उन्हें माला भी पहनाई, इसके बाद अचानक उसी भीड़ में से एक शख्स ने काली स्याही से भरा डिब्बा महाबल मिश्रा के सिर पर डाल दिया. इससे उनका चेहरा भी काला हो गया.

पुलिस में दर्ज नहीं कराई शिकायत
काली स्याही डाले जाने के बाद फौरन महाबल मिश्रा अपनी बोगी में घुस गए. फिर उन्होंने अपना चेहरा धोया और कुर्ता बदला. इसके बाद वो इंटक कर्यकर्ताओं के साथ कोरबा के लिए रवाना हो गए. इस घटना के बाद महाबल मिश्रा ने ना तो GRP थाने में संपर्क किया और ना ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. अलबत्ता कोरबा पहुंचने पर पत्रकारों के समक्ष उन्होंने कालिख पोते जाने की घटना से इंकार किया. इसके बाद पत्रकारों ने जब उन्हें घटना का वीडियो वायरल होने की बात कही तो महाबल मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा कि किसी पागल शख्स ने उन पर स्याही डाल दी थी. 
रेड्डी गुट से चल रहा है विवाद
इन दिनों इंटक में पदाधिकारियों की नियुक्ति को लेकर रेड्डी गुट और महाबल मिश्रा के समर्थक आमने-सामने हैं. कोरबा में इंटक पदाधिकारियों की नियुक्ति और कार्यकर्त्ता सम्मलेन में हिस्सा लेने के लिए महाबल मिश्रा हरिद्वार पूरी उत्कल एक्सप्रेस से बिलासपुर पहुंचे थे.

रेलवे स्टेशन पर उनका विरोध कर रहे कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर महाबल मिश्रा ने अभद्र टिप्पणी की थी. इसलिए वो उनसे नाराज थे, हालांकि नाराज कार्यकर्त्ता रेड्डी गुट के बताए जा रहे थे.

Similar News