झारखंड: धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की हत्या, गाड़ी पर एके-47 से बरसाई गोलियां

Update: 2017-03-21 16:47 GMT
धनबाद : धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नीरज सिंह की गाड़ी पर एके-47 से गोलियां बरसाई गईं हैं। घटना से गुस्साए नीरज सिंह के समर्थकों द्वारा एसपी सिटी और पत्रकारों से हाथापाई की सूचना मिली है। इलाके में सीआईएसएफ की टुकड़ी को तैनात कर दिया गया है। नीरज ने कांग्रेस के टिकट पर असेंबली इलेक्शन लड़ा था।

पुलिस के मुताबिक, नीजर जिस रोड पर जा रहे थे, वहां स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी स्लो। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस को शक है कि हमलावर दूसरे शहर से आए थे। चश्मदीदों के मुताबिक, हमले के बाद एक स्कार्पियो को वहां से गुजरते देखा गया। हमले से पहले रेकी भी की गई थी।


एडीजी आरके मलिक ने बताया कि, घटना सरायढ़ेला थाना इलाके में करीब 7 बजे हुई। शुरुआती जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने एके 47 से गोलियां चलाईं। मौके से करीब 50 खोखे मिले हैं। हमलावरों की तलाश में घेराबंदी की गई है। नीरज सिंह ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे थे। जबकि बॉडी गार्ड मुन्ना और अशोक यादव पिछली सीट पर थे। मेयर का घर (रघुकुल) धनबाद में है।  हमले के बाद नीरज के सपोर्टर्स ने उन्हें सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गई, उन्हें 17 गोलियां लगी थीं। बाकी तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Similar News