विदेशी छात्रा को देखकर अधेड़ ने की अश्‍लील हरकत, शिकायत के बाद हुई गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में एक विदेशी छात्रा ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह उसे घूरते हुए मास्टरबेट करने लगा था।

Update: 2017-07-22 11:54 GMT
नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आया है। एक विदेशी छात्रा ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह उसे घूरते हुए मास्टरबेट करने लगा था। यह मामला दिल्ली के ग्रेटर कैलाश 2 का है। आरोपी की पहचान हरियाणा निवासी तरुण के रूप में की गई है। ग्रेटर कैलाश 2 थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दे कि जर्मनी की रहने वाली PHD की छात्रा ने तरुण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसने उसको देखा और फिर उसे घूरते हुए आरोपी ने मास्टरबेट करने लगा। देश में महिलाओं के प्रति आपराधिक घटनाए थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन इस प्रकार की घटनाए सामने आती रहती है। 
बता दें कि हाल ही में इस प्रकार का मामला मुंबई से सामने आया था जहां पर एक शख्स महिला को देखकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगा था। पूजा नायर नामक 22 वर्षीय लड़की ने 6 जुलाई को फेसबुक पोस्ट लिखकर मुंबई लोकल में दिन-दहाड़े हुई घटना का ब्योरा लिखा था। लड़की के अनुसार इस व्यक्ति ने जब ट्रेन में उसके सामने अश्लील हरकत की तो उसने रेलवे सुरक्षा हेल्फ लाइन में शिकायत करने के लिए फोन किया था। लड़की के अनुसार हेल्प लाइन पर बात करने वाला आदमी उसकी शिकायत सुनकर हंसने लगा था।

Similar News