राम मंदिर मुद्दे पर SC की टिप्पणी के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का जवाब

Update: 2017-03-21 07:05 GMT
नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने आज राम मंदिर मुद्दे पर अहम टिप्पणी की है। अयोध्या राम मंदिर विवाद मामले में सुब्रमण्यन स्वामी की जल्द सुनवाई वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई करते हुए सभी पक्षों को सलाह दी है। सुप्रीम कोर्ट ने रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के सुलह के लिए सभी पार्टियों को फिर से प्रयास करने को कहा।

इसी बीच खबर आ रही है ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद कहा- 'बातचीत के जरिए हल निकालने का समय बीत चुका है।' (TIMES NOW)

इसे भी पढ़ें : भगवान राम का जहां जन्म हुआ उस जगह को नहीं बदला जा सकता लेकिन नमाज कहीं भी पढ़ी जा सकती - सुब्रमण्यन स्वामी

बता दें सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा दोनों पक्ष आपस में बैठकर मुद्दे को सुलझाएं। दोनों पक्ष मामला आपस में सुलझा लें तो बेहतर होगा। ये मामला धर्म और आस्था से जुड़ा हुआ है। जरुरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट मध्यस्ता करने को तैयार है। सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 31 मार्च को होगी। वहीं राम मंदिर पर आपसी सहमति से हल निकालने को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का गृह मंत्रालय ने स्वागत किया है।
Tags:    

Similar News