जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री, PM के समक्ष रखेंगे मांग

Update: 2017-04-23 07:46 GMT
Photo : ANI
नई दिल्ली : दिल्ली में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे अपने राज्य के किसानों से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री  ई पलानीस्वामी ने मुलाकात की और उनसे प्रदर्शन खत्म करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने उनको विश्वास दिलाया कि वह उनकी मांगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष रखेंगे। प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिलने के बाद पलानीसामी ने कहा, 'मैं पीएम मोदी के सामने किसानों की मांग को रखुंगा। मैं किसानों से अनुरोध करता हूं कि वे प्रदर्शन खत्म कर दें।'

कर्ज माफी को लेकर तमिलनाडु के किसान जंतर मंतर पर पिछले 30 से ज्यादा दिनों से नरमुंडों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले वे अपनी मांगो को लेकर नंगा होकर भी प्रदर्शन किया था। किसानों ने ऐलान किया था कि अगर सरकार या उनका प्रतिनिधि आज भी उनसे बातचीत नहीं करता है और उनकी अनदेखी करता है तो रविवार को वो मल खाकर विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे। इससे पहले शनिवार को किसानों ने प्रदर्शन के दौरान मूत्र पीने की कोशिश की थी जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षा बलों ने किसानों को ऐसा करने से रोक दिया था।

तमिलनाडु के राजनीतिक हालात के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सिर्फ किसानों के मुद्दों पर बात करना चाहेंगे। पलानीस्वामी नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के लिए नयी दिल्ली में हैं।

Similar News