कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत, सौतेली बेटी के साथ किया दुष्कर्म

एक पिता द्वारा अपनी सौतेली बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है।

Update: 2017-07-16 11:38 GMT
फतेहाबाद: एक पिता द्वारा अपनी सौतेली बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। युवती ने खुद महिला सहायता केंद्र पर पुलिस को फोन कर अपनी आपबीती बताई और कहा कि उसका सौतेला पिता उसकी इज्जत से खेल रहा है उसकी इज्जत बचा लो। सूचना मिलने पर महिला पुलिस हरकत में आई और युवती के बताए पते टूरिस्ट कापंलेक्स पर दबिश दे दी।
जानकारी के अनुसार आदमपुर निवासी आरोपी पिता ने एक कमरा बुक करवाया था और इस कमरे में अपनी ही बेटी के साथ घिनौना काम कर रहा था। पुलिस ने दबिश देकर उसे आपतिजनक स्थिति में वहां से दबोचकर पुलिस हिरासत में ले लिया और युवती को मेंडीकल के लिए नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। आरोपी पिता आदमपुर का रहने वाला है और वहीं एक स्कूल चलाता है।
युवती ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला पिता उसके साथ पिछले 3 महीने से उसकी इज्जत के साथ खेलता आ रहा है और यहां फतेहाबाद के टूरिस्ट कांपलेक्स में आज तीसरी बार लेकर आया है। उसने बताया कि जब भी उसने यह बात किसी को बतानी चाही तो उसने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसकी जुबान बंद करवा दी। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। उधर, इस बारे में महिला थाना प्रभारी बिमला देवी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की मैडीकल जांच करवा ली है।

Similar News