देवभूमि में रेप के बाद नाबालिगा की हत्या, शरीर पर नहीं थे कपड़े मिले चोटों के निशान

देवी-देवताओं की तपोस्थली हिमाचल एक फिर बार फिर शर्मसार हुई है। यहा एक बेटी से दरिंदगी का मामला सामने आया है।

Update: 2017-07-07 06:33 GMT
शिमला: देवी-देवताओं की तपोस्थली हिमाचल एक फिर बार फिर शर्मसार हुई है. यहा एक बेटी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। नाबालिगा से रेप के बाद उसकी हत्या की गई है। उसके बदन पर कपड़े भी नहीं थे और जंगल से शव मिला है।
शिमला के कोटखाई में 10वीं की छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पता चला है कि छात्रा बीते दो दिन से लापता थी। उसका शव स्कूल के साथ लगते जंगल दानदी में मिला। छात्रा के बदन पर कपड़े नहीं थे। पुलिस ने फिलहाल रेप के बाद मर्डर और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।
कोटखाई पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में किशोरी का शवनग्न अवस्था में पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की, जिसमें पता चला कि छात्रा की उम्र 16 साल है। वह अपने भाई के साथ शिरगली गांव से पढ़ाई करने महासू स्कूल आती थी। स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिताएं चल रही हैं और दोनों कहकर गए थे कि दोनों वहीं अपने रिश्तेदारों के यहां रुकेंगे। छात्रा का भाई तो रिश्तेदारों के यहां रुक गया, लेकिन शाम को चार बजे छुट्टी होने के बाद अकेले ही जंगल के रास्ते घर के लिए निकल गई।
घर ना पहुंचने पर घरवालों ने तलाश शुरू की। लेकिन छात्रा का शव जंगल में मिला। छात्रा के साथ रेप की गई है। उसकी टांगों और चेहरे पर जख्म के निशान हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पहले छात्रा से रेप हुआ और फिर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने वारदात वाले एरिया को सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम ने सैंपल जुटाए हैं। डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके की जांच की है।

Similar News