भारतीय सेना की बड़ी कामयाबी, मारा गया लश्कर कमांडर अबु दुजाना

Top Lashkar terrorist Abu Dujana killed in encounter with security forces in J&K

Update: 2017-08-01 05:49 GMT
Lashkar terrorist Abu Dujana
जम्मू-कश्मीर : भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। लश्कर कमांडर अबु दुजाना पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया है। पता चला है कि अबु दुजाना को जिस घर में घेरा गया है वो उसकी पत्नी का था। 

अबु दुजाना ने कुछ दिन पहले लोकल कश्मीरी लड़की से शादी की थी। वो लश्कर से सात लाख रुपए मांग रहा था जिससे वो अपनी पत्नी को भारत के बाहर शिफ्ट करना चाहता था। बता दें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के साथ मुठभेड़ में आतंकी संगठन के कश्मीर कमांडर अबु दुजाना को मार गिराया है। 

 जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इस इलाके में लश्कर के कमांडर अबु दुजाना सहित 3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। बता दें कि अबु दुजाना के सिर पर लाखों रुपये का इनाम था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों ने उस घर को विस्फोटक से उड़ा दिया जिसमें आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी। खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया है और अभी भी तीसरे आतंकी की तलाश जारी है। 
बता दें कि पिछले कुछ समय से कश्मीर में घुसपैठ और मुठभेड़ की घटनाओं में काफी तेजी आई है। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस साल अब तक करीब 102 आंतकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

Similar News