जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, 2 की मौत 17 घायल

Update: 2017-03-28 09:00 GMT
जम्मू-कश्मीर: कश्मीर के बडगाम एनकाउंटर वाले इलाके के पास सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में 2 लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग घायल हो गए है। मुठभेड़ स्थल के नजदीक प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी कर रहे थे।

दरअशल जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक शख्स के मारे जाने और 8 के घायल होने की खबर है। बडगाम के चदूरा इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद जब सुरक्षाबलों ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को दो तरफ से चुनौती का सामना करना पड़ा। एक तरफ छिपे आतंकवादी थे, तो दूसरी तरफ आतंकियों से सहानुभूति रखने वाले स्थानीय लोग। ये लोग मुठभेड़ स्थल के नजदीक आतंकियों के समर्थन में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी और नारेबाजी करके कार्रवाई में बाधा डाल रहे थे। जिसके बाद सुरक्षाबलों की फायरिंग में दो शख्स की मौत हो गई है।





एक पुलिस अधिकारी ने अनुसार मुठभेड़ स्थल के नजदीक पत्थरबाजी करने वाले लोग पहुंच गए और उनके खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों को पेलेट गन और आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े, इसमें 17 प्रदर्शनकारी घायल हो गए है।

Similar News